जमीयत उलेमा ज़िला कोशांबी द्वारा आयोजित40- दिवसीय भव्य बैठक - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Oct 7, 2022

जमीयत उलेमा ज़िला कोशांबी द्वारा आयोजित40- दिवसीय भव्य बैठक

जमीयत उलेमा ज़िला कोशांबी द्वारा आयोजित40- दिवसीय भव्य बैठक ( रहमत आलम स0 अ0 स0) की सातवीं बैठक मगरिब की नमाज के बाद उत्तर महेलले की मसजिद पुरखास में आयोजित की गई !

उसके बाद जमीयत उलेमा कोशांबी के सचिव मौलाना मुफ्ती वककास साकबी ने अ0 स0 स0 की सीरत को बयान करते हुए कहा कि हमारे लिए अगर कोई आईडियल है तो वह आप स0 अ0 स0 जात़ है, अल्लाह ने अ0स0स0 को आईडियल बना कर भेजा है !

 जमीयत उलेमा ज़िला कौशांबी के अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती मुहम्मद मुरशिद कासमी ने सभा को संबोधित करते हुए पैगंबर के चरित्र और नैतिकता पर प्रकाश डाला और कहा कि साथियों ने एक बार उम्म आयशा सिद्दीका से पैगंबर की नैतिकता के बारे में पूछताछ की थी। (शांति उस पर हो)। यह पूछे जाने पर कि आपकी नैतिकता क्या है, उम्म आयशा ने कहा कि पूरा कुरान आपकी नैतिकता है, इसलिए मैं कहता हूं कि अगर कुरान ज्ञान है, तो यह मेरी कार्रवाई है। तो मेरे पैगंबर हैं गलत, अगर कुरान किताब के रूप में चुप है, तो मेरा पैगंबर बोलने वाला कुरान है। मेरे पैगंबर की नैतिकता बहुत ऊंची और बुलंद है, हम सभी को अपने पैगंबर के नैतिकता और शिष्टाचार को अपनाने की जरूरत है, अल्लाह हमें कार्य करने की सभी क्षमता प्रदान करे !* 
अौर आखिर में हाफिज़ व कारी अब्दुल राजि़क की दुआ पर बैठक संपन्न हुई !
इस मौके पर मौलाना मुफ्ती मुहम्मद मुरशिद , मौलाना मुफ्ती वककास ,मौलाना जऐद, मौलाना अज़ीम उललाह , मुहम्मद फैज़, आदी मौजुद रहे !
 #prayagraj_official #prayagrajcity #Prayagraj #lucknow #Lucknow #kaushambi #कौशांबी #prayagrajnews #Kaushambi #प्रयागराज #prayagraj

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages