शीतलाधाम कड़ा में 300 करोड़ से भव्य निर्माण तो महेवाघाट तक जल मार्ग से व्यापार की घोषणा - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Jul 7, 2022

शीतलाधाम कड़ा में 300 करोड़ से भव्य निर्माण तो महेवाघाट तक जल मार्ग से व्यापार की घोषणा

जिले में हर गांव तक पहुंचेगी विकास की रोशनी- केशव प्रसाद मौर्य

200 लाभार्थियों को सौंपी ई रिक्शा की चाभी
कौशाम्बी। जिले के विकास में की गति को किसी भी तरीके से धीमी होने नहीं दिया जाएगा शासन स्तर से काला शीतलाधाम कड़ा के विकास के लिए 300 करोड़ से अधिक की राशि से कराएं जानें की योजना तैयार तो वही जिले के दूसरे छोर पर स्थित प्रयागराज से महेवा घाट तक जलमार्ग की योजना शुरू की जाएगी जिससे जिले का सर्वांगीण विकास हो सके। यही नहीं जिले में युवाओं को स्थानीय स्तर पर रोजगार मिल सके इसके लिए भी शासन गंभीरता से विचार कर रही है। उक्त बातें बुधवार को सयारा स्थित शीतला धाम गेस्ट हाउस में 200 लाभार्थियों को ई रिक्शा की चाबी सौंपते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कही।

इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की और उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि अब वह हर महीने जिले में आएंगे और उनके सुख दुख में शामिल होंगे। उन्होंने मौजूद कार्यकर्ताओं को याद दिलाया कि उन्होंने पिछली बार वादा किया था वह जल्द ही उनके साथ होंगे आज दसवां दिन फिर वह उनके साथ बैठे हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अब अगली बार से जब वो आएंगे औचक निरीक्षण भी गांव का करेगे। कार्यकर्ताओं से सीधे बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता अपने आप को अकेला न समझे वह सब से सभी समस्याओं में उनके साथ हैं। इस दौरे के दौरान उन्होंने सिपाह गांव में वृक्षारोपण किया और गनपा गांव के विकास कार्यों का निरिक्षण किया, इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों से सख्त लहजे में कहा कि जिले के विकास में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह योजना बनाकर उन्हें सौपे पर जितना भी धन जिले के विकास के लिए चाहिए वह शासन से अवमुक्त कराया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ पार्टी जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, डीएम सुजीत कुमार, एसपी हेमराज मीणा, हुबलाल दिवाकर, धर्मराज मोर्या, संजय जयसवाल, वेद प्रकाश पाण्डेय सत्यार्थी, शीलू पाण्डेय, रिंकू मौर्या, विनय कुमार, प्रतिभा कुशवाहा सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधे की वार्ता
कौशाम्बी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं से खुलकर मिले उन्होंने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं से उनके हालचाल जाना और उन्हें भरोसा दिलाया कि वह उनके साथ हर समय हैं। अपने नेता को अपने बीच इस रूप में पाकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह रहा। 

सरकार में 100 दिनों में यह बेहतर काम

कौशाम्बी। अपने दौरे के दौरान वार्ता करते हुए केशव प्रसाद मौर्या कहा कि सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान के तरीके से करनी है 100 दिनों में देश में काम का असर दिखने लगा है। आज अधिकारी और कर्मचारी सरकार के रवैए से सकते में हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी और कर्मचारी पूरी ईमानदारी के साथ काम करें सरकार ने यह सख्त आदेश जारी किए हैं।
 #varanasi #Lucknow #प्रयागराज #कौशांबी

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages