प्रेस क्लब के पत्रकारों की पिटाई की न्यायिक जांच की मांग - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Apr 6, 2022

प्रेस क्लब के पत्रकारों की पिटाई की न्यायिक जांच की मांग


नई दिल्ली, 5 मार्च। प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने दिल्ली के बराड़ी में हिंदू महापंचायत की बैठक के दौरान पांच पत्रकारों की पिटाई की घटना की निंदा की है और मामले की न्यायिक जांच की मांग की है. प्रेस क्लब ने मंगलवार को यहां जारी एक बयान में कहा, "प्रेस क्लब ऑफ इंडिया तीन मार्च को हिंदू महापंचायत में पांच पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा करता है, जो मीडिया को अपने गुप्त एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर करता है।" मीडिया पर हालिया हमलों को देखते हुए, यह कहना सुरक्षित है कि वे प्रेस को बंद करने की कोशिश कर रहे हैं।"

बयान में कहा गया है कि शासी निकाय ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह सांप्रदायिक सद्भाव को बाधित करने का एक जानबूझकर प्रयास था। क्लब ने इस मामले में दिल्ली पुलिस की भूमिका की भी आलोचना करते हुए कहा कि वह इसमें शामिल दोषियों को पकड़ने में विफल रही है।
क्लब ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पुलिस मूकदर्शक बनी रही और हमले में शामिल संदिग्धों को गिरफ्तार नहीं किया। क्लब ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ घटना की जांच की मांग की है।
गौरतलब है कि दिल्ली के बराड़ी में रविवार को हिंदू महापंचायत का आयोजन किया गया था, जिसमें पांच पत्रकारों पर हमला किया गया था. पुलिस ने हमले के बाद पांच पत्रकारों को हिरासत में लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages