ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर जियारत करने जाएंगे 53 अकीदतमंद - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Apr 23, 2022

ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर जियारत करने जाएंगे 53 अकीदतमंद


जियारत का मौका देवा शरीफ व अजमेर शरीफ सहित तमाम स्थानों पर मिलेगा

देवा सेवा संस्थान के बैनर तले 26 मई को सफ़र की होंगी शुरुआत

प्रयागराज/नैनी ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह व देवा शरीफ मजार पर जियारत को लेकर एक वर्चुअल बैठक देवा सेवा संस्थान के तत्वाधान में आयोजित की गई। जिसे लेकर संस्थान के अध्यक्ष देवा श्रीवास्तव ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि संस्थान का उद्देश्य भारत की धरोहर से लोगो को रूबरू करना है। साथ कि कम खर्च में संस्थान के सदस्यों व आम जन को दरगाह एवं मजार पर जियारत करना है।

इसके बाद संस्थान के उपाध्यक्ष अखिलेश शुक्ल व नाजिम खान ने बताया कि सफ़र नैनी चकदोंदी से शुरु होकर आगरा ताजमहल, किला, राजस्थान अजमेर शरीफ दरगाह, हिन्दलवली ख्वाजा गरीब नवाज़ की दरगाह, आपके साहबजादे की दरगाह सरवाड़ शरीफ, आना सागर, ढाई दिन का झोपड़ा, लखनऊ छोटा इमाम बड़ा, बड़ा इमाम बड़ा, भूल भुलईया, देवा शरीफ होते हुए प्रयागराज वापस होंगी।

संस्थान की अलकमा शेख़ राहिल अंसारी ने कहा की यह काफ़ी नेक काम है, जियारत करने और करवाने से काफ़ी सवाब मिलता है। अल्लाह ताला इससे खुश होते है और बरक्कत देते है।

वर्चुअल बैठक में मुख्यरूप से कर्मवीर आर्या, मनतसा, आलसिफा, राहुल जयसवाल, जैनब, साईना, सानिया, हमजा, हबिबा, जीनत, रेहान, एलिशान, असद सहित तमान लोग मौजूद रहे।
 #प्रयागराज #कौशांबी #khwajagaribnawaz #khawaja

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages