निर्माता सुरेश भानुशाली, फोटोफिट म्यूजिक लव ट्रैक - डिंपल - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Mar 25, 2022

निर्माता सुरेश भानुशाली, फोटोफिट म्यूजिक लव ट्रैक - डिंपल


प्रेम गीत संगीत की इतनी लोकप्रिय शैली है - और यही कारण है कि रोमांटिक गीत के बोल में अक्सर कुछ बेहतरीन प्रेम रेखाएँ होती हैं।

एक कलाकार को जानना आपको और आपके विचित्रताओं को प्राप्त करता है और उन्हें आपके पसंदीदा संगीत में कैद कर लेता है, यह एक अद्भुत एहसास है जो केवल बहुत ही बेहतरीन गीतों को कैद करता है। और नीचे सूचीबद्ध गीतों के बोल आसानी से हमारे अपने कई जीवन में रोमांटिक भावनाओं की ऊंचाइयों को प्रेरित कर सकते हैं।

हमारी संगीत प्लेलिस्ट पंजाबी डांस ट्रैक के बिना अधूरी है, है ना? जिस तरह से हमारा संगीत उद्योग कैसेट से डिजिटल युग में स्थानांतरित हो रहा है, उसी तरह दर्शकों में केवल बॉलीवुड से संगीत की सभी शैलियों में बदलाव हो रहा है।
निस्संदेह पंजाबी संगीत हर पार्टी की जान है। शादी हो या सभा, पंजाबी गाने हर मौके की जान होते हैं। भले ही आप पंजाबी न हों, लेकिन उनका संगीत निश्चित रूप से आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक एक और पंजाबी चार्टबस्टर "डिंपल" को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें उत्साहित करने योग्य स्ट्रिंग शामिल है।
यह एक प्रेम गीत है जो एक लड़की की सुंदरता के इर्द-गिर्द घूमता है, विशेष रूप से उसके डिंपल और इस गीत को सुखे कबीरवाल द्वारा निर्देशित किया गया है। यह गाना एक पेप्पी पंजाबी गाना है जो आपको इसकी थाप पर थिरकने पर मजबूर कर देगा। यह अनोखा, ट्रेंडी नंबर रॉनी से आता है जिसे रॉनी ने खुद और गिन्नी कपूर ने अच्छी तरह से चित्रित किया है। रोनी एक प्रतिभाशाली गायक है, जो गानों में जान फूंकने के लिए अपनी सुरीली आवाज लाता है। उन्होंने कई गानों को अपनी आवाज दी है और यह ट्रैक डिंपल एक और जोशीला गाना है। दिलजान के गीत न केवल सुंदर हैं, बल्कि वीडियो एक दृश्य उपचार भी है। फोटोफिट म्यूजिक द्वारा रिलीज की गई डिंपल आपको इसकी धुन और लिरिक्स से प्यार हो जाएगी।

ट्रैक में अगले स्तर की धड़कन, अद्भुत भावना, एक चुलबुला स्वर और स्वैग है। मूल रूप से, पार्टी में जान डालने वाले सभी सामग्री इस 

सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने हमें बार-बार दिखाया है कि किस तरह से शैली के बावजूद कलाकारों के लिए प्रतिभा एक जगह है। निर्देशक फोटोफिट म्यूजिक श्री राजीव जॉन सौसन आगे गर्व से व्यक्त करते हैं, फोटोफिट म्यूजिक लेबल और निर्माता सुरेश भानुशाली दृष्टि और खोज के बारे में सुसंगत हैं और फिर भी हिट की एक श्रृंखला दे रहे हैं।

फोटोफिट म्यूजिक कंपनी विभिन्न प्रकारों में सर्वश्रेष्ठ संगीत बनाने की ओर अग्रसर है, डिंपल रन डाउन पर हिट गीतों में से एक है।

निर्माता श्री सुरेश भानुशाली कहते हैं, "हम संगीत व्यवसाय में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देना जारी रखेंगे और उन कलाकारों को संभावित खुले दरवाजे देंगे जो संगीत जगत से जुड़ने के लिए एक वास्तविक मंच की तलाश कर रहे हैं।"

फोटोफिट म्यूजिक के श्री राजीव जॉन सौसन कहते हैं, गाने का स्टोरीबोर्ड एक रिश्ते के अद्भुत सार के इर्द-गिर्द घूमता है, जो उस आराधना का समर्थन करने के वादे के साथ समाप्त होता है। वे कहते हैं, "प्यार, शुरू से ही एक सपना है"। सभी बातों पर विचार किया गया, यह एक व्यक्ति से मिलने के साथ बंधा हुआ है, और उसके बाद, कोई पीछे हटना नहीं है, जो निस्संदेह इस संगीत वीडियो "डिंपल" का आंख को पकड़ने वाला पहलू है। 

इसके अलावा श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, संगीत वीडियो में आकर्षक जोड़ी शामिल है, कहानी के साथ जो मधुर रोमांटिक कहानी प्रतीत होती है, और संगीत अनिवार्य रूप से उनके स्नेह के व्यवहार को अच्छी तरह से चला जाता है। गीतकार ने एक आम पंजाबी जोड़े के सपने जैसा अनुभव रखते हुए, अनंत काल के लिए किए गए वादे के साथ राग लिखा है।
जब आप अपनी पार्टी के लिए नृत्य संगीत की तलाश कर रहे हों, तो पंजाबी नंबर से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages