सपा का कल से 300 यूनिट फ्री बिजली को लेकर चलेगा अभियान,अखिलेश ने कहा,फार्म पर नाम जरूर लिखाएं - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Jan 18, 2022

सपा का कल से 300 यूनिट फ्री बिजली को लेकर चलेगा अभियान,अखिलेश ने कहा,फार्म पर नाम जरूर लिखाएं


लखनऊ।उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी अखाड़े में समाजवादी पार्टी 300 यूनिट फ्री बिजली के चुनावी वादे के साथ उतरी है।मंगलवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने नाम लिखाएं-300 यूनिट फ्री बिजली पाएं शुरू करने की घोषणा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।सपा बुधवार से इसे लेकर अभियान भी शुरू करने जा रही हैं।

समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राजधानी लखनऊ के पार्टी मुख्यालय पर बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जो लोग फ्री बिजली पाना चाहते हैं वे पार्टी द्वारा दिए जाने वाले फार्म में अपना नाम लिखाएं।वहीं लोग नाम लिखवाएं जिनके नाम से बिजली का बिल आता है।
जिन लोगों के पास घरेलू कनेक्शन हैं वे इस फार्म में नाम लिखाएं। जिन लोगों के पास घरेलू कनेक्शन अभी नहीं है लेकिन भविष्य में लेने हैं वे भी राशन कार्ड या आधार कार्ड में लिखा नाम ही फार्म में लिखाएं।जल्द ही पार्टी का घोषणा पत्र आने वाला है। सपा घरेलू कनेक्शनों पर तीन सौ यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया है और ये एक महत्वपूर्ण वादा है।

सपा मुखिया ने उत्तर प्रदेश में बिजली की दरें काफी महंगी होने और बिजली बिल वसूली के नाम पर लोगों का उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी के आम लोगों को लगातार बढ़े हुए बिजली के बिल मिले हैं।कई लोगों पर एफआईआर हुई,लोगों को उत्पीड़न किया गया।

सपा मुखिया ने कहा कि वे लगातार कोविड नियमों का पालन कर रहे हैं।चुनाव आयोग से कार्यक्रमों की इजाजत मांगी गई है। कल से शुरू हो रहे अभियान का औचित्य यह है कि हमें लोगों के बीच में अपनी बात रखनी है, हमारी कोशिश है कि जैसे ही पाबंदियां हटेंगी हम समाजवादी विजय रथ निकालने की इजाजत मांगेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages