बीवी के बीड़ी पीने से नाराज पति ने कप्तान से तलाक लेने के लिए लगाई गुहार - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Jan 11, 2022

बीवी के बीड़ी पीने से नाराज पति ने कप्तान से तलाक लेने के लिए लगाई गुहार

उत्तर प्रदेश ...यूं तो अधिकतर पत्नी ही पत्नी के खिलाफ उत्पीड़न नशा आदि का आरोप लगाकर उससे छुटकारा पाने के लिए अदालत या पुलिस का सहारा लेती है किंतु कभी-कभी यही सब आदतें कुछ महिलाओं में भी पाई जाती है इसको लेकर आए दिन परिवार में झगड़ा होना शुरू हो जाता है ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है जहां पर एक व्यक्ति ने एसएसपी से पत्नी से छुटकारा पाने के लिए गुहार लगाई है पति ने इल्जाम लगाया है कि पत्नी के अंदर गलत लत है जिसे बार-बार मना करने के बावजूद उसे वह नहीं छोड़ रही है उसने बताया कि पत्नी बीड़ी पीने की आदी है जो मुझे पसंद नहीं। मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है जहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी से परेशान होकर तलाक लेने के लिए एस‌एसपी ऑफिस महिला सेल में गुहार लगाई है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी बीड़ी पीती है।जिससे मुझे एलर्जी होती है, कई बार समझाने के बावजूद वो नहीं मानती। उससे तलाक दिला दो।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जिले की जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र का है।लगभग एक हफ्ते पहले जहांगीराबाद निवासी एक व्यक्ति वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंच कर महिला सेल कार्यालय में महिला सेल प्रभारी को शिकायती पत्र सौंपा।व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी बीड़ी पीने की शौकीन है। उसके बीड़ी पीने से समाज में उसकी प्रतिष्ठा भी खराब हो रही है। इस संबंध में उसने कई बार अपनी पत्नी को समझाया,लेकिन वो अपनी आदत से बाज नहीं आ रही है।व्यक्ति ने इस बारे में मायके पक्ष के लोगों से भी बात की, लेकिन उनके समझाने के बाद भी उसकी पत्नी नहीं मान रही है। 

पति ने बताया कि कई बार उसे टोक चुके हैं। परिवार के लोगों वाह दोस्तों में इससे हमारी छवि पर असर पड़ रहा।जिस पर महिला सेल प्रभारी ने उसे समझाया और उसकी पत्नी को बुलवाया। जब पुलिस ने महिला से बीड़ी पीने का कारण पूछा तो उसने बताया कि जब भी वह किसी बात को लेकर परेशान होती है तो तनाव कम करने के लिए वह बीड़ी का सहारा लेती है। जिस पर महिला सेल प्रभारी ने उससे कहा कि बीड़ी पीने से उसके शारीरिक नुकसान के साथ ही पति को भी परेशानी हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages