शादियों के इस सीजन "व्याह दा चूड़ा" फोटोफिट म्यूजिक की नयी पेशकश - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Dec 3, 2021

शादियों के इस सीजन "व्याह दा चूड़ा" फोटोफिट म्यूजिक की नयी पेशकश

हो सकता है कि आप पेप्पी रॉक गानों को बहुत सुनते हो, फिर भी क्षेत्रीय गाने आपको अपनी शादी में अविश्वसनीय रूप से बनाए रखेंगे। आपकी शादी के संगीत से लेकर आपके विवाह खंड तक, आपकी शादी में क्षेत्रीय धुनों का समावेश रहेगा। नाच गाना और क्षेत्रीय विवाह गीत भारतीय शादियों का अभिन्न अंग है। 
श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित पंजाबी मेलोडी "व्याह दा चूड़ा" शादी की भावनाओं के साथ जुड़ने के लिए एक अद्भुत गीत है। संगीत में ख़ूबसूरत सोनिया वर्मा और यंग लव राजपूत शामिल हैं, जबकि प्यारी धुन को प्रीत परमिंदर और वृद्धि सैनी ने आवाज दी है। दोनों संगीत वीडियो में मनमोहक क्षण साझा करते हैं जो की गाने में अलग जान देता है।
पंजाबी स्वाद के साथ संचित फोटोफिट म्यूजिक के रिकॉर्ड लेबल द्वारा जारी "व्याह दा चूड़ा", जिसमें छंदों की रचना श्री सैनी जगतार द्वारा दिए गए हैं, जो कल्पना से परे है। प्रोजेक्ट हेड श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, इस बार फोटोफिट म्यूजिक ने रिश्ते की नज़दीकियो को शानदार तरीके से स्थापित किया है और स्नेह की वास्तविक पिच को गाने में समाहित किया है।  
फोटोफिट म्यूजिक के निर्माता श्री सुरेश भानुशाली ने साझा किया, "गीत का स्टोरीबोर्ड रिश्ते के उत्कृष्ट भ्रमण के इर्द-गिर्द घूमता है जो उस स्नेह प्रेम को गहराई से समर्थन देने के वादे के साथ समाप्त होता है"।
वे कहते हैं, "प्यार, पहली नजर में, एक कल्पना है"। सभी बातों पर विचार किया गया, यह एक व्यक्ति से मिलने के साथ जुड़ा हुआ है, और बाद में, कोई पीछे हटना नहीं है, जो निस्संदेह फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित इस संगीत वीडियो "व्याह दा चूड़ा" में पूर्ण रूप से दर्शाया गया है। 
संगीत वीडियो को सुश्री अंजलि आस्था द्वारा आश्चर्यजनक रूप से समन्वित किया गया है, जिसमें एक दूसरे के आदर्श साथी में बदलने का सार है। परियोजना प्रमुख श्री राजीव जॉन सौसन ने बातचीत को अच्छी तरह से देखा, और गीत की प्रगति को निर्णायक रूप से संक्षेप में प्रस्तुत किया।
पंजाबी वेडिंग ट्यून की ऊर्जा से बढ़कर कुछ नहीं है, और यह पंजाबी ट्रैक उपयुक्त लाइनों से संपर्क करता है। फोटोफिट म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया "व्याह दा चूड़ा", इस शादी के मौसम में अच्छी तरह से मिश्रण करने में आपकी सहायता करेगा और यह कहने की जरूरत नहीं है कि संगीत अब दिल जीत रहा है, इसके साथ गीत एक उत्साही लेकिन नाजुक पक्ष से जोड़ता है परियोजना प्रमुख, श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं।
रिकॉर्ड लेबल, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने कई प्रमुख हिट्स का निर्माण किया है, अतीत में गीत "चांद", "आंख्या का काजल", "परदेस" और अन्य गीत जैसे "गणपति बप्पा मोरया" अमित के शिवा द्वारा निर्देशित हैं। फोटोफिट म्यूजिक, "तेरी पतली कमर", श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित, संगीत की एक अभिव्यक्ति है जिसे उनके आकर्षक गीतों और सहज संगीत के कारण भावपूर्ण गीत प्लेलिस्ट में बहाल कर दिया गया है, लेकिन मिस्टर सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित यह पंजाबी गाना "व्याह दा चूड़ा" आपके दिलों को छू लेगा और आपको दिलकश बीट्स और लयबद्ध संगीत के साथ प्यार की सुंदरता को फिर से जीवंत कर देगा। 
यह ट्रैक आपको याद दिलाएगा कि आप अपने पहले प्यार से पहली बार कैसे मिले थे, उस एहसास को अच्छी तरह से पूरा करते हुए ट्रैक पूरी तरह से बनाया गया है - यह उस संपूर्ण रोमांटिक मूव के लिए सुंदर और मनमोहक है!


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages