चौकी से चंद कदम की दूरी पर सर्राफा व्यापारी से लूट,टप्पेबाजों ने घटना को दिया अंजाम - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Nov 1, 2021

चौकी से चंद कदम की दूरी पर सर्राफा व्यापारी से लूट,टप्पेबाजों ने घटना को दिया अंजाम

वाराणासी: तेलियाबाग चौकी से चंद कदम की दूरी पर टप्पेबाजों ने एसटीएफ अधिकारी बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया।सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजों ने लगभग 150 ग्राम सोना लूट लिया,लूटे गये सोने की कीमत लगभग 10 लाख रुपये आंकी जा रही है। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नवापुरा के रहने वाले जीवन सेठ सोमवार को किसी काम से लोहटिया से कचहरी के लिए ऑटो से निकले थे और तेलियाबाग पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो लोग पहुंचे और खुद को एसटीएफ अधिकारी बताते हुए हत्या के मामले में पूछताछ करने के लिए ऑटो से उतार दिया।उसके बाद उनका दो सोने का चेन और पुराने रत्नों से जड़ी हुई छह अंगूठी उतार कर रखने के लिए कहा।
बाइक सवार लोगों ने व्यापारी से ये भी कहा कि सभी सामान आप हमारी जेब में रख दें।इस पर जीवन सेठ ने ऐसा करने से जब मना किया तो इससे नाराज होकर दोनों ने असलहा निकाल लिया और व्यापारी के माथे पर लगाकर सोना के सामान लेकर फरार हो गए।घटना के बाद पीड़ित जीवन सेठ रोते हुए थाने पर पहुंचे और अपने साथ हुई घटना की तहरीर दी।
प्रभारी निरीक्षक चेतगंज परमहंस गुप्ता ने बताया कि इस पूरे मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर टप्पेबाजी की घटना की बात है।इस पूरे मामले की जांच चल रही है।पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। इस पूरी घटना में जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages