चौकी क्षेत्र में मिली रेलवे ट्रैक के किनारे किशोरी की लाश - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Oct 31, 2021

चौकी क्षेत्र में मिली रेलवे ट्रैक के किनारे किशोरी की लाश

हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक के किनारे फेंके जाने की जताई जा रही आशंका

प्रयागराज। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के कुसुवा रेलवे फाटक के नजदीक छबीलेपुर गांव के सामने रेलवे ट्रैक के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी की लाश मिली है। लाश मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई जिसके चलते घटनास्थल पर काफी तादात में लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पंचनामा भरकर लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। लाश पोस्ट मार्टम भेजने के पश्चात स्थानीय पुलिस किशोरी की मौत के पीछे की कहानी खोजने में जुटी हुई है।

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक के किनारे मिली किशोरी की लाश अपने पीछे कई अहम सवाल छोड़ गई है जो हत्या की कहानी बयां कर रही है, क्योंकि किशोरी के सिर के पिछले हिस्से पर गहरे चोट के निशान थे और किशोरी के कपड़े मे जंगली झाड़ीनुमा पौधों के छोटे - छोटे बीज व तमाम प्रकार के खरपतवार लपटे हुए थे जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि किशोरी की हत्या कहीं और करने के बाद हत्यारे किशोरी की लाश घसीटते हुए रेलवे ट्रैक के किनारे फेककर भाग गए। किशोरी की शिनाख्त छबीलेपुर गांव निवासी रामलौटन भारतीय की उन्नीस वर्षीय पुत्री रानी के रूप में हुई है।

घटना स्थल पर मौजूद लोग तरह - तरह के कयास लगा रहे थे कहीं ऐसा तो नहीं झूठी शान की खातिर किशोरी की हत्या की गई हो यह पुलिसिया जांच का विषय है। गांव से छनकर आ रही खबर के मुताबिक युवती का गांव के युवक के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था और वह किशोरी किसी दो युवकों के साथ शनिवार की रात रेलवे ट्रैक की तरफ गई थी फिर उसके बाद उक्त किशोरी जीवित घर वापस नहीं आ सकी। सुबह रेलवे ट्रैक की तरफ शौच क्रिया करने गए लोगों ने किशोरी की लाश देखकर हैरान हो गए। परिजन भी उक्त मामले में स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे हैं। स्थानीय पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर पूछ ताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages