प्रयागराज नगर निगम में अब की होगी सपा सरकार:इफ़्तेख़ार हुसैन - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Dec 11, 2022

प्रयागराज नगर निगम में अब की होगी सपा सरकार:इफ़्तेख़ार हुसैन

मेयर का 13 एवं पार्षद पद हेतु 14 दिसंबर तक लिए जायेंगे आवेदन

जिताऊ एवं टिकाऊ उम्मीदवार को ही टिकट

प्रयागराज। नगर निगम चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की चयन समिति की महत्वपूर्ण बैठक आज तेलियर गंज के एक गेस्ट हॉउस में सम्पन हुई। बैठक की अध्यक्षता निवर्तमान महानगर अध्यक्ष सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन ने किया।
     बैठक में मेयर पद के उम्मीदवार हेतु आवेदन लेने की तिथि 13नवम्बर एवं पार्षद पद हेतु आवेदन की तिथि 14नवम्बर निर्धारित की गई है। सपा के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन के अनुसार अंतिम तिथि चयन समिति के निर्णय अथवा प्रदेश नेतृव में निर्देश पर घटाई, बढ़ाई जा सकती है। सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन ने कहा है कि मेयर एवं पार्षद पद के लिए जिताऊ एवं टिकाऊ उम्मीदवार ही मैदान मेउतारा जायेगा। इसके लिए गहन समीक्षा की जा रही है। प्रत्याशीयों का चयन चयन समिति द्वारा साक्षात्कार के उपरांत किया जायेगा। चयन समिति के द्वारा सक्षम पाए गये उम्मीदवारों की सूंची प्रदेश कार्यालय में भेज दी जाएगी। शीर्ष नेतृत्व का अनुमोदन मिलते ही मेयर एवं पार्षद प्रत्याशियों केनाम की घोषणा की जाएगी। निवर्तमान महानगर अध्यक्ष सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन ने दावा किया कि अबकी बार प्रयागराज नगर निगम में सपा की सरकार होगी।
  महानगर महासचिव रवीन्द्र यादव ने जानकारी दी है कि अभी तक मेयर पद के लिए दो दर्जन से अधिक एवं 100पार्षदों के लिए 400से अधिक आवेदन आ चुके हैं।
  बैठक में प्रमुख रूप से सर्व श्री सैयद इफ़्तेख़ार हुसैन, विधान परिषद् सदस्य डॉ मान सिंह यादव, विधायक श्रीमती गीता पासी, पूर्व विधायक हाजी परवेज अहमद, मुजतबा सिद्दीकी,सुश्री ऋचा सिंह,पूर्व जिलाध्यक्षगण पंधारी यादव,कृष्ण मूर्ति सिंह यादव, पूर्व महानगर अध्यक्ष गण पप्पू लाल निषाद, अब्दुल सलमान, रवीन्द्र यादव आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages