आधा दर्जन से अधिक कार्यो को अधूरा छोड़ने वाले ठेकेदार पर अफसर मेहरबान - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Oct 8, 2022

आधा दर्जन से अधिक कार्यो को अधूरा छोड़ने वाले ठेकेदार पर अफसर मेहरबान

छः माह से अधूरी सड़क का निर्माण ठप

कौशाम्बी। सदर नगर पालिका के समदा रोड से काशीराम कालोनी मार्ग छः माह से अधूरा पड़ा हुआ है। सड़क के ऊपर गिट्टी बिछाने के बाद ठेकेदार ने कार्य ठप कर दिया है। इससे राहगीरों को काफी मुश्किल हो रही है। इसी तरह मथूरा के दुकान से तमन्ना गेस्ट हाउस तक सम्पर्क मार्ग का कार्य भी अधूरा पड़ा हुआ है। लेकिन अफसरों का चहेता होंने से ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है।
   मंझनपुर नगर पालिका परिषद में विकास योजनाओं में जमकर धांधली हो रही है। गुणवत्ता विहीन कार्यों को आल इज वेल दिखाकर चहेते ठेकेदारों को भुगतना किया जा रहा है। आरोप है कि दुर्गा मन्दिर रोड, नाला निर्माण, व कायाकल्प में गुणवत्ता विहीन दो दर्जन से अधिक कार्यों की साक्ष्य के साथ शिकायत होने के बाद भी अफसरों ने खानापूर्ति कर ठेकेदार को क्लीनचिट दे दिया है। इससे नगर पालिका में ठेकेदार मनमानी कर रहे है। आरोप है कि समदा से काशीराम कालोनी सम्पर्क में सड़क के ऊपर गिट्टी(बोल्डर) बिछा कर छः महीने से कार्य ठप कर दिया है। इसके अलावा मथुरा के दुकान के सामने से तमन्ना गेस्ट हाउस तक सम्पर्क मार्ग का कार्य भी गिट्टी डालने के बाद ठप पड़ा हुआ है। मंझनपुर ओसा मार्ग में नाला निर्माण में भी ठेकेदार ढिलाई कर रहा है। इससे चार महीना बारिश के बीतने के बाद भी नाला निर्माण का पूरा नहीं हो सका है। नगरवासियों ने अफसरों के कारनामों की शिकायत शासन में किया है।
 #prayagraj_official #prayagrajcity #Prayagraj #lucknow #Lucknow #kaushambi #कौशांबी #prayagrajnews #Kaushambi #प्रयागराज #prayagraj

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages