फासले खत्म कर दिलों की दूरियां मिटा दिया मुलायम की अस्थियां बड़े बुजुर्गों की तरह शिवपाल ने महंत बलवीर गिरी से अखिलेश का कराया परिचय। - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Oct 19, 2022

फासले खत्म कर दिलों की दूरियां मिटा दिया मुलायम की अस्थियां बड़े बुजुर्गों की तरह शिवपाल ने महंत बलवीर गिरी से अखिलेश का कराया परिचय।

      प्रयागराज। दिलों की दूरियां मिटा गई मुलायम सिंह की अस्थियां। जगह-जगह मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़े लोग।आज प्रयागराज में मुलायम सिंह परिवार का पूरा कुनबा मिला। रास्ते भले अलग अलग हो किंतु सभी एक साथ मिलकर संगम पहुंचे और वहां विधि विधान से मुलायम सिंह की मोक्ष की कामना के लिए पूजा अर्चना कर संगम में अस्थियों को विसर्जित कर दी है।
कुछ दिन पहले चाचा शिवपाल ने प्रयागराज में अखिलेश से अपना रास्ता इतर बताया था। किंतु जब आज संगम स्थित जेटी पर अखिलेश यादव अपने पिता की अस्थियों का कलश लेकर पहुंचे तो शिवपाल अगुआ की तरह कार्य कर रहे थे। उन्होंने लेटे हनुमान जी के महंत बलबीर गिरी से अखिलेश का परिचय कराया और फिर साथ में संगम तट पर गए। अखिलेश के साथ धर्मेंद्र यादव तथा प्रतीक यादव और कुनबे के अन्य व्यक्ति मौजूद थे।
आज बड़ी संख्या में संगम तट पर मुलायम सिंह और अखिलेश के चाहने वाले भी प्ले कार्ड लेकर पहुंचे थे। मुलायम सिंह के समर्थन में "जब तक सूरज चांद रहेगा, नेताजी आपका नाम रहेगा" अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा गूंजता रहा।
प्रशासन ने मुलायम सिंह की अस्थियां विसर्जित करने के लिए सभी इंतजाम किया था। संगम पर विशेष तौर पर जेटी बनाई गई थी। जहां पर पूरा यादव परिवार एकत्र होकर पूजन किया । मुलायम सिंह का बड़ा चित्र लगाया गया था।
एयरपोर्ट से लेकर संगम तक जगह-जगह मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने लोग पहुंचे थे। #Prayagraj #Allahabad #प्रयागराज #समाजवादी #AkhileshYadav #ShivpalYadav #up #Lucknow #सैफई

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages