जमीयत उलेमा हिंद के उच्च प्रतिनिधिमंडल की सुल्तानपुर जिले के इब्राहिमपुर गांव के लोगों के साथ बैठक - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Oct 17, 2022

जमीयत उलेमा हिंद के उच्च प्रतिनिधिमंडल की सुल्तानपुर जिले के इब्राहिमपुर गांव के लोगों के साथ बैठक

सुल्तानपुर जिले के इब्राहिमपुर (अलीपुर) के एक गांव में पिछले सोमवार (2022/10/10) को हुई दुर्घटना के कारण वहां के लोगों में भय और चिंता के साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा एक विशेष संप्रदाय की चिंता भी थी. देश के सबसे बड़े और सबसे पुराने और सबसे सक्रिय संगठन जमीयत उलेमा हिंद के बाद जमीयत उलेमा हिंद के संचालक जमीयत उलेमा हिंद के एक प्रतिनिधिमंडल ने लोगों के साथ क्रूरता और क्रूरता दिखाने और एकतरफा कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भेजा. हिंद, जनरल हजरत मौलाना हकीमुद्दीन साहिब कासमी, हजरत मौलाना मुफ्ती जमीलुर रहमान साहिब कासमी महासचिव धार्मिक शिक्षा बोर्ड जामिया उलमा उत्तर प्रदेश, हजरत मौलाना मुहम्मद फारूक साहिब कासमी महासचिव जामिया उलमा जिला भागबाग, मौलाना मुफ्ती मुहम्मद मुर्शीद कासमी अध्यक्ष जामिया उलमा जिला कोशांबी, सुफियान भाई आज प्रतापगढ़, सुल्तानपुर पहुंचे, स्थानीय लोग और सुल्तानपुर जमीयत के अधिकारी मौलाना मुथार-उल-सलाम साहिब कासमी, जमीयत उलेमा सुल्तानपुर के अध्यक्ष, मौलाना अब्दुल्ला साहिब कासमी, जमीयत उलमा सुल्तानपुर के महासचिव, मौलाना उस्मान साहिब कासमी मौलाना मकबूल साहिब कासमी, मौलाना मुहम्मद सईद कासमी और इब्राहिम पुरी गांव के मौलाना जाकिर अशरफी मदरसा कादरिया के शिक्षक शाहिद भाई इब्राहिमपुर, अमजद भाई इब्राहिमपुर से मुलाकात के बाद पता चला कि पिछले सोमवार को मग़रिब की नमाज़ के दौरान दूसरे धर्मों (हिन्दू) के लोगों ने मूर्तियाँ और मूर्तियाँ निकाल कर बाहर निकाल लीं. उन्होंने मूर्ति को मस्जिद के सामने रख दिया और फिर गेट के सामने बैठ गए और मना करने पर हमें गालियां देने लगे, आधे घंटे तक मैं टूटू में था और समझाने की कोशिश की, लेकिन अनहुन ने हमारी और फिर ईंट नहीं सुनी उन्होंने पथराव शुरू कर दिया, तो कुछ लोग हमारी ओर घायल हो गए (2) और कुछ लोग उनकी ओर घायल हो गए 21 और एक आपात स्थिति पैदा हो गई, और फिर पुलिस स्टेशन के सिग्नल पर, बाल्दी राय, इन लोगों ने कुछ दुकानों और घरों पर हमला किया रातोंरात लूट लिया और आग लगा दी, 3/मोटरबाइक, 1/ट्रैक्टर जला दिया, और एक टाटा सूमो कार, और फिर सीओ, साहिब (अमरिंदर सिंह) और एओ बाल्दी राय को इन सभी सबूतों को नष्ट करने के लिए जला दिया। रात में, मैंने सफाई की जे से बी-ब्लॉकर।

 तब पुलिस प्रशासन ने 86 नामजद व्यक्तियों और 150 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से 17 मदरसा के छात्र हैं और दो मदरसे एक समिति के सदस्य हैं। इस पूरे हादसे की जिम्मेदारी प्रभारी है चौकी के, बलदी राय।
 #ssporayagraj #kumbh #varanasi #hindi #Prayagraj #prayagraj #प्रयागराज #Lucknow #lucknow #Kaushambi #kaushambi #prayagrajallahabad #prayagrajcity

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages