मंडलायुक्त ने संपूर्ण समाधान दिवस के उपलक्ष में तहसील सदर का निरीक्षण कर जन शिकायतों की सुनवाई की। - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Jul 2, 2022

मंडलायुक्त ने संपूर्ण समाधान दिवस के उपलक्ष में तहसील सदर का निरीक्षण कर जन शिकायतों की सुनवाई की।


तहसील के शौचालयों में साफ सफाई ना पाए जाने पर जताई नाराजगी। महिलाओं एवं पुरुष हेतु अलग-अलग शौचालयों की व्यवस्था करने को कहा।

प्रयागराज: मंडलायुक्त श्री संजय गोयल ने पुलिस महा निरीक्षक डॉ राकेश सिंह के साथ संपूर्ण समाधान दिवस के उपलक्ष में तहसील सदर का निरीक्षण कर जन शिकायतों की सुनवाई की। जन सुनवाई के दौरान प्राप्त कई शिकायती पत्रों को स्वयं देखते हुए मंडलायुक्त ने सभी शिकायतों के शीघ्र निस्तारण हेतु राजस्व एवं पुलिस टीम को जांच कर आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर कुल 123 जन शिकायतें प्राप्त हुईं जिनमें से 3 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। 

इस अवसर पर मंडलायुक्त ने तहसील में बने शौचालयों का भी निरीक्षण किया तथा साफ सफाई की समुचित व्यवस्था ना पाए जाने पर एसडीएम सदर को तत्काल कार्यवाही करते हुए महिलाओं एवं पुरुष हेतु अलग-अलग शौचालयों की व्यवस्था करने एवं सभी जगह समुचित सफाई व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान पास में बने सुलभ शौचालय में भी समुचित साफ़ सफाई ना पाए जाने पर वहां के इंचार्ज को भी फटकार लगाई। साथ ही आम जनमानस हेतु तहसील में पीने के पानी की भी समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी श्री मदन कुमार, पुलिस अधीक्षक नगर, श्री दिनेश सिंह समेत अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।
 #varanasi #Lucknow #प्रयागराज #कौशांबी #prayagrajcity #Commissioner #sampoornsamadhan

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages