सेव द बर्ड कैंपेन का हुआ आयोजन - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

May 26, 2022

सेव द बर्ड कैंपेन का हुआ आयोजन

संस्कार इंटरनेशनल कॉलेज के *उड़ान* कार्यक्रम ने रोटरी इलाहाबाद मिटाउन के *सेव द बर्ड* कैंपेन के साथ संयुक्त भागीदारी की और एक पहल की पक्षियों और प्रकृति के संरक्षण की जो क्लब अध्यक्ष रोटरी इलाहाबाद मिड टाउन, पंकज जैन और संस्कार इंटरनैशनल स्कूल की प्राचार्य अमृता अग्रवाल की अध्यक्षता में हुआ।
 *उड़ान* प्रोग्राम का मुख्य अतिथि *डॉ अर्पित बंसल* के द्वारा दीप प्रज्वलन की प्रक्रिया के साथ हुआ जिसमें अध्यक्ष रोटरी क्लब पंकज जैन, सचिवा राधा सक्सेना, सचिव यूथ क्लब रोटरी और प्रधानाचार्य संस्कार इंटरनेशनल स्कूल श्रीमती अमृता अग्रवाल ने भागीदारी की।
रंगारंग कार्यक्रम द्वारा छात्रों ने सभी को भाव विभोर कर दिया।
प्रधानाचार्य ने अपने भाषण में सभी को संबोधित किया और इस कार्यक्रम की मुख्य विशेषताओं से अवगत कराया । कार्यक्रम को सार्थक बनाने वाले सभी स्वयंसेवकों और प्रणेताओं को बैज पहनाया गया।

अध्यक्ष पंकज जैन ने सेव द बर्ड्स कैंपेन के अंर्तगत अभी तक के आयोजित प्रोजेक्ट का विवरण प्रस्तुत किया और आगामी योजनाओं में लोगों को शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया।
मुख्य अतिथि जो कि स्वयं पक्षियों को देखते हैं, उन में रुचि रखते हैं और और उनके फोटो लेते और संवर्धित करते है, ने सभी को पक्षियों की विविधता, विशेषता और आवश्यकता से परिचित कराते हुए प्रोत्साहित किया। आयोजन से प्रेरित रोटेरियन सौरभ पुरी ने धन्यवाद प्रकट किया।
कार्यक्रम के अंत में पक्षियों को दाना और मिट्टी के बर्तनों में पानी सभी ने मिलकर अलग अलग स्थानों पर रखा ।
कार्यक्रम में कई रोटरी सदस्य विशेष रूप से सम्मिलित हुए थे जिनमें सुधीर पोद्दार, सौरव पुरी, वेदांश शिवगंज, और पूजा बंसल थीं। कार्यक्रम के सफल आयोजन को आगे प्रसारित करने की योजना के साथ सभी अध्यापकों और सम्मिलित अतिथियों ने आयोजकों को बधाई दी और शुभकामनाएं भेजी।
 #प्रयागराज #कौशांबी #prayagraj #prayagrajcity #savethebirds #udan #birds

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages