गोलीबारी में दो युवकों की मौत, दो दिन में पांच हत्‍याओं से दहला जिला - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Mar 19, 2022

गोलीबारी में दो युवकों की मौत, दो दिन में पांच हत्‍याओं से दहला जिला


प्रयागराज । प्रयागराज में दूसरी होली पर शनिवार को दो युवकों की हत्‍या कर दी गई।  खुल्दाबाद स्थित लकड़ मंडी इलाके में शनिवार अपराहन दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर फायरिंग शुरू हो गई। इसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए शहर के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल (एसआरएन) में भर्ती कराया गया है। वहीं आज शाम  नवाबगंज थाना इलाके में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। अभी कल यानी होली के मुख्‍य पर्व पर भी शहर के जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्‍लापुर में दो युवकों की हत्‍या कर दी गई थी। दो दिन में पांच हत्‍याओं से जिला दहल गया है। 

शहर के खुल्‍दाबाद थाना क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों समेत कई थानों की फोर्स घटनास्थल के साथ ही एसआरएन अस्पताल पहुंची। मामले की जांच की जा रही है। फौरी तौर पर इस वारदात के पीछे रंग लगाने का विवाद सामने आ रहा है। खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के लकड़मंडी इलाके के रहने वाले दुर्गेश 28 और विनोद 32 शनिवार को होली के दिन कई साथियों के साथ बैठकर मोहल्ले में ही शराब पी रहे थे। अचानक दुर्गेश और विनोद के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। देखते ही देखते दोनों मारपीट करने लगे। इसी बीच फायरिंग शुरू हो गई और गोली दुर्गेश, विनोद और उनके एक साथी को लग गई। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के पटना उपरहार स्थित अचकवापुर गांव में शनिवार की शाम को एक अधेड़ की हत्‍या की गई। होली की खुशियों के बीच नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष में शुक्रवार को तनातनी हो गई थी। इसी मामले को लेकर शनिवार को जब मामला तूल पकड़ा तो दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। राम नरेश यादव 55 पुत्र ननकू यादव की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। नरेश यादव खेती किसानी करता था। उसके एक पुत्र और एक पुत्री है। मौत की घटना मिलते ही पुलिस प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन लालगोपालगंज और मंसूराबाद के साथ नवाबगंज की फोर्स मौके पर पहुंच गई। थोड़ी ही देर बाद एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए। घटना के पीछे जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages