महिला सिपाही की लाश रात कमरे में फांसी पर लटकती मिलीदूधिया के पहुंचने पर घटना की जानकारी मिली। एसपी ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा तोड़वाकर शव बाहर निकलवाया। - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Jul 25, 2022

महिला सिपाही की लाश रात कमरे में फांसी पर लटकती मिलीदूधिया के पहुंचने पर घटना की जानकारी मिली। एसपी ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा तोड़वाकर शव बाहर निकलवाया।

कौशाम्बी |कानपुर देहात की रुचि सचान (28) महिला सिपाही के पद पर तैनात थी। इन दिनों रुचि की तैनाती कड़ा धाम थाने में थी। रुचि देवीगंज के रामचंद्र केसरवानी के यहां किराये पर कमरा लेकर रहती थी। वह कई दिनों से परेशान थी। शनिवार से वह थाना नहीं पहुंची थी। रविवार की रात करीब आठ बजे दूधिया पहुंचा। उसने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजा न खुलने पर जंगले से झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। महिला सिपाही फंदे से लटकी थी। इसकी जानकारी उसने पुलिस को दी। सूचना पर सीओ केजी सिंह पहुंचे। लोहे का दरवाजा अंदर से बंद था। एसपी डॉ. हेमराज मीणा और एएसपी समर बहादुर भी पहुंचे। एसपी ने जंगले से झांककर देखा तो पता चला कि रस्सी के सहारे रुचि ने छत के चुल्ले पर फांसी लगाई थी। इसके बाद पुलिस ने रुचि के परिजनों से बातचीत की। वह घटनास्थल के लिये रवाना हो चुके हैं।
 #प्रयागराज #कौशांबी

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages