बिहार से पंजाब जा रही बस आफगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी दर्जनों घायल - शहरे अमन

अपने जीवन को शानदार बनाएं, समाचार पत्र पढ़ें

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Jan 6, 2022

बिहार से पंजाब जा रही बस आफगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी दर्जनों घायल


कानपुर।आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बृहस्पतिवार की सुबह बिल्हौर में बस पलटने से बड़ा सड़क हादसा हुआ है।इस हादसे में तीन दर्जन यात्री जख्मी हो गए। हादसा एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 214 पर हुआ है। बस में सवार मजदूर बिहार से पंजाब जा रहे थे।मौके पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षाकर्मी व पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाल कर कन्नौज के तिर्वा मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया है।

सूत्रों के अनुसार गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मकनपुर के पास बिहार से चंडीगढ़ जा रही एक निजी बस के चालक को नींद की झपकी आने की वजह से पलट गई।बस में 68 यात्री सवार थे।इस हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं।बस में सवार यात्री हादसे के समय सो रहे थे और तेज झटके साथ बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम और पुलिस जवानों ने घायलों को कन्नौज के तिर्वा मेडिकल कालेज अस्पताल भिजवाया।
यात्रियों के अनुसार अरौल के रेस्ट एरिया में बस लगभग एक घंटे तक खड़ी रही। इसके बाद रात भर जगे ड्राइवर के बाद दूसरे ड्राइवर ने बस चलानी शुरू की।लग दस मिनट बाद उसे अचानक नींद की झपकी आ गई और बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि घटनास्थल कानपुर के आरौल-ठठिया थाना क्षेत्र के बीच का है। इससे संबंधित थाना से ही कार्रवाई की जाएगी। चालक का नाम पता की जानकारी नहीं हो सकी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages